Sunday, February 6, 2011

तुम्हारी मुस्कराहट..................!!!


जब मैंने तुम्हे पहली बार देखा था , तो , तुमने ; मुझे देखकर एक प्यारी सी मुस्कराहट को अपने चहरे पर ओढ़  लिया था.. और मैं सारे रास्ते उस मुस्कराहट को तुम्हारे चेहरे पर देखते रहा था .. [ और आज भी  जब भी मुझे तुम याद आती हो तो , तुम्हारे चेहरे से पहले तुम्हारी मुस्कराहट याद आती है .. ] और सच कहूँ तो  उस मुस्कराहट को याद करते ही मुझे ख़ुशी हो जाती है .. याद है , तुम्हारी एक और मुस्कराहट , भी  मुझे बहुत पसंद है ..वो ही , जो हलके से तुम्हरे चेहरे पर होंठो के कोनो पर आ जाती है ..वही .. जब मैंने तुम्हारे पीछे खड़े होकर तुम्हे आईने में देखता हूँ .. !!! आज मैंने तुम्हारी बहुत सी photos को जी भर कर देखा और मन में भर लिया ... एक एक तस्वीर में तुम्हारी मुस्कराहट छाई हुई है ..मुझे नहीं मालुम, की तुम खूबसूरत होती हो या मेरी फोटोग्राफी या ये सिर्फ हमारे प्रेम का कमाल होता है ....पर हमेशा ही तुम्हे देखकर तुम्हारे फोटो लेते हुए मुझे यही गीत गाने की इच्छा होती है ......


No comments:

Post a Comment